Office Staff ने रात भर मुझे चोदा

Hindi-me-Sex-Stroy


मेरा नाम पूजा मिश्रा है। और मैं गुड़गांव में एक आफिस में काम करती थी। ये आज से 2 साल पहले की घटना है। उस वक्त मेरी उम्र 24 साल थी। जिस आफिस में मै काम करती थी‌। वहां 10-12 लोग ही काम करते थे। मेरा फिगर 34-36-38 था। मैं देखने में बहुत सेक्सी लगती थी। आफिस के सभी लोग मेरे बारे में बातें किया करते थे। पर मैं इन सबसे दूर रहती थी। मै आफिस से घर और घर से आफिस यही मेरी उन दिनों का डेली रूटीन था‌।

एक आफिस में पार्टी थी। शायद किसी का जन्मदिन था। मैं अपने काम में व्यस्त थी। तभी सारे आफिस स्टाफ मेरे कैबिन में आया और मुझे भी पार्टी ज्वाइन करने के लिए कहने लगे। उस आफिस में सिर्फ मै अकेली लड़की थी। पार्टी करते-करते रात के 8 बज चुके थे। मैं घर के लिए लिकलने ही वाली थी कि जिस आदमी का बर्थडे आज उसने मुझे  कोल्ड ड्रिंक दी। मैंने ये कहते हुए मना कर दिया कि मैं लेट हो रही हूं। मुझे घर जाना है। सभी मुझे फोर्स करने लगे तो मैंने कोल्ड ड्रिंक पी ली। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद क्या हुआ मुझे कुछ याद नहीं था‌। जब मुझे होश आया तो मैंने देखा मेरे जिस्म पर एक भी कपड़ा नहीं था। मैं बिल्कुल नंगी थी। और मेरे मुंह पर टेप लगी थी।  मेरे पूरे स्टाफ के 12 लोग मेरे सामने खड़े थे। और रात के 9 बज रहे थे। मेरे बहुत कहने पर उन्होंने मेरा मुंह खोला मैंने पूछा ये क्या कर रहे हो सब मैं तुम सब की पुलिस में कम्पलेंट करुंगी। वो सब मेरी बात को सीरियस नहीं ले रहें थे। मुझे उन्होंने बाद में बताया की यह सब एक चाल थी‌। आज किसी का बर्थडे नहीं। ये सब उनकी मुझे चोदने की चाल थी‌। रामेश ने मेरे मुंह पर फिर से कपड़ा बांध दिया। और बोला साली खूब गाड़ मटका मटका कर चलती थी। जब तू इस आफिस में आईं तब से ही हम सब तूझे चोदने का प्लान बना रहे थे। आज वक्त आ गया। वो सब मेरा गैंगरेप करने के लिए तैयार होने लगे। तभी अमित बोला यार आराम से आज की पूरी रात यहीं आफिस में रहेंगे और पूरी रात इसको चोदेंगे। सभी उसकी बातों में हां में हां मिलाते हुए दिखे। अमित एक रेंजर ले कर आया बोला पहले इसके झांट के बाल साफ़ करो फिर और भी मजा आयेगा। मेरे झांट के बाल सच में बहुत बड़े थे‌। मैं कभी 2-3 महीने में एक बार झांट के बाल साफ़ करती थी।

बाल साफ़ करने के बाद मेरी गुलाबी चिकनी चूत देखने में मस्त लग रही थी। मेरी चिकनी चूत को देखा कर सब पागल होने लगे। मुझे चोदने के लिए उन सब ने 2-2 लोगों का ग्रुप बनाया

अमित और सुरेश मुझे चोदने के लिए सबसे पहले आये क्योंकि सारा प्लान इन दोनों ने ही बनाया था‌। अमित ने अपना लन्ड मेरी मुंह में डाल कर आगे पीछे करने लगा। वहीं सुरेश मेरी चिकनी चूत को चाट कर लन्ड के झटके को झेलने के लिए तैयार कर रहा था‌।

लगभग 15 चूत चाटने के बाद मेरी चूत से पानी निकलने लगा अब मेरी चूत चुदने के लिए तैयार थी‌। रमेश ने अपना हथियार बाहर निकाला और मेरी चूत के मुंह पर रख कर एक हल्का सा धक्का दिया और पूरा लन्ड मेरी चूत में समा गया। बाकि सभी लोग मेरी चूदाई को मज़े लेकर देख रहे थे। एक आदमी विडियो मेरी विडियो भी बना रहा था।

अब अमित का लंड टाईट हो गया था‌। उसने अपना लन्ड मुंह से निकाल कर मेरी गान्ड के छेद पर रख दिया और एक जोर का धक्का दिया और पूरा लन्ड घुसा दिया। मेरी चीख निकल गई। पर वहा मेरी चीख सूनने वाला कोई नहीं था। अब मेरी दोनों तरफ से चुदाई हो रही थी। और पूरे हाल में घचघचघच की आवाज आ रही थी। आधे घंटे तक चोदने के बाद अमित ने अपना लन्ड मेरे मुंह डाल कर धक्का देने लगा। फिर मेरे मुंह सारा पानी निकाल दिया। उसका सारा वीर्य मेरे पेट में चला गया। सुरेश ने अपना वीर्य एक गिलास में निकाल कर रख दिया और मुझे पीने के लिए कहने लगा मेरे मना करने पर उसने मेरे चूत पर लात मारी मुझे बहुत दर्द हुआ फिर सबने मिलकर मेरा हाथ पकड़ कर गिलास का सारा वीर्य मुझे पिला दिया ‌। अब दूसरे ग्रुप की बारी थी। इस तरह मैं पूरी रात चुदाती रही। सुबह इस शर्त पर घर जाने दिया की अगर मैंने किसी को बताया या पुलिस में कम्पलेंट की तो मेरी विडियो नेट पर डाल देंगे। मेरी शादी भी होने वाली थी। इसलिए मैंने ये बात किसी को नहीं बताई। इस घटनाक्रम के बाद मैं लगभग 6 महीने वहां काम करती रही और अब तो उन सब की हिम्मत इतनी बड़ गई थी

आफिस में कभी भी कोई भी मेरी चुचियों को दबा देता था। कोई मेरी गान्ड को दबा देता था। मैं वहां से काम भी नहीं छोड़ सकती थी क्योकि सब ने धमकी दी थी कि अगर मैं शादी से पहले काम छोड़ूंगी तो मेरी विडियो वायरल कर देंगे। इस मै 6 महीने तक सब सहती रही अब मैं उनकी रखैल बन कर रह चुकी थी। हर शनिवार रात में आफिस में ही मेरा गैंगरेप होता। मेरी चूत अब पूरी फैल चुकी थी‌। अब मुझे उतना दर्द भी नहीं होता है। मेरी चुचियों का उभार भी बढ़ गया था। आफिस में अब बिना कपड़ों के काम करती थी‌। जब भी कोई कपड़ा पहनती तो सब फाड़ कर फेंक देते थे कहते थे तुम हमारे सामने नंगी ही रहेगी हमेशा। अमित हर हफ्ते मेरे झांट के बाल साफ़ करता और हर शनिवार मेरी जमकर चुदाई होती है और नये नये तरीकों से मेरी चुदाई होती। अभी के लिए बस इतना ही अगर आप मुझे कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो कमेन्ट में पूछ सकते हैं।

3 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post